सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में नगर निगम ने हासिल किया ए ग्रेड
कटनी। सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण के मामले में गुरुवार को जारी प्रदेश स्तरीय ग्रेडिंग में नगर निगम कटनी प्रथम समूह के जिलों की सूची में टॉप टेन अग्रणी नगर निगमों में शामिल हुआ। निगमायुक्त तपस्या परिहार के मार्गदर्शन में नगर निगम कटनी ने शिकायतों का निराकरण 91.46 वेटेज स्कोर के साथ कर आठवां स्थान हासिल किया।
निगमायुक्त ने इस उपलब्धि हेतु निगम के सभी संबंधित अधिकारियों के प्रयासों की सराहना करते और अधिक संवेदनशीलता के साथ कारगर पहल करने की हिदायत दी है। जिले में अक्टूबर माह में प्राप्त कुल 674 शिकायतों में से 53.59 वेटेज स्कोर के साथ शिकायतों का संतुष्टिपूर्ण निराकरण कर ए ग्रेड हासिल किया है। निगमायुक्त द्वारा सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों की निरंतर मॉनिटरिंग के परिणामस्वरूप ही अधिकारियों द्वारा माह अक्टूबर में प्राप्त कुल 674 शिकायतों का 53.59 फीसदी संतुष्टिपूर्ण निराकरण तथा 91.46 फीसदी कुल वेटेज स्कोर के साथ शिकायतों का निराकरण कर ए ग्रेड के साथ अथवा स्थान हासिल किया गया।








